शादी के बाद मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता इन दिनों एक दूसरे के साथ अपनी मैरिड लाइफ खूब एन्जवॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर फोटोज भी शेयर कर रहे हैं।




जी हां, मलिंद पिछले काफी समय से असम में जन्मी अंकिता के साथ हैं और दोनों बीते 22 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं।




लेकिन आम स्टार कपल से अलग मिलिंद और अंकित इन दिनों अपने वैवाहिक जीवन की शुरूआत हर रोज कुछ नया करके कर रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।




शादी की बाद मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ ये तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों पौधे लगाते नजर आ रहे थे।


इसके बाद अंकिता के साथ दौड़ लगाते मिलिंद की तस्वीर भी सामने आई थी वहीं अब लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो पानी के अंदर की ये रोमांटिक तस्वीर मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है उसे देखकर तो सोशल मीडिया पर मानों हलचल ही मच गई हैं।



इस तस्वीर में मिलिंद और अंकिता पूल के अंदर बेहद रोमांटिक अंदाज में मजर आ रहे हैं। मिलिंद और अंकिता की शादी की बाद की तस्वीरों पर नजर दौड़ाएं तो साफ है कि ये कपल एक नया है ट्रेंड सेट कर रहा है।



आमतौर सभी कपल्स शादी के बाद तुरन्त किसी रोमांटिक जगह या विदेश में हनीमून पर रवाना हो जाते हैं और हनीमून साइट से एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते हैं।



मिलिंद और अंकिता की ये फोटोज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूश हैं और अपनी लाइफ की इस खूबसूरत सफर को जमकर एंजाॅए  कर रहे हैं।