गुवाहाटी ।

पत्नी ने दिया धोखा तो पति ने बेरहमी से कर दिया अपनी पत्नी का कत्ल जी हां घटना असम के गोलाघाट जिले के मेरापानी के खालाजान गांव की है जहां एक पति ने बड़ी बेरहमी हथोड़ा मार मारकर पत्नी की ह्त्या कर दी है।





हुआ यूं कि पति को अपनी पत्नी का किसी और से अवैध सम्बन्ध होने की जानकारी मिली जिसके बाद पति ने हथौड़े से मार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और खुद फरार हो गया. मामले में आरोपी पति टुटू कछारी (28) के पिता ने बताया कि उसने उनकी बहु पदुमी की ह्त्या कर दी, इसके साथ उन्होंने यह बताया कि उनकी बहु का पड़ोस के एक आदमी के साथ अवैध सम्बन्ध था और वो दोनों आये वो दोनों आये दिन चोरी छिपे मिला करते थे जिसके बाद इसकी भनक गई और उसने गुस्से में इस ह्त्या को अंजाम दिया और बीच बचाव करने पर आपने पिता के साथ भी मार पीट की।





यह घटना रात घटी जब आरोपी पति रात को घर वापस आया और दोनों पति पत्नी के बीच इस बात को लेकर जमकर बहस हुई जिसके बाद पति ने हथौड़े से पत्नी पर हमला कर दिया और पत्नी को जान से मार दिया व खुद मौके से फरार दो गया.इस बात की खबर पुलिस को सुबह लगी जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को आपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।