अगरतला। ।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कर्नाटक चुनाव में जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी के साथ भाजपा के नेतृत्व को बधार्इ दी है। एक समाचार एजेंसी से बात चीत के दौरान मुख्यमंत्री देब ने कहा कि कर्नाटक के नतीजे बताते है कि लोगों ने नकारात्मक राजनीति को नकारा है।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पांच सालों में क्या किया है। लोगों ने पिछले पांच सालों में हुए कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ वोट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को झूठी राजनीति के साथ भाजपा के खिलाफ कर रहे झूठे प्रचार को बंद करके आत्म निरीक्षण करना चाहिए। उनका कहना है कि कर्नाटक चुनाव ने साफ कर दिया है कि देश के लोगों ने बड़े पैमाने पर पीएम मोदी के विकास के एजेंडे के समर्थन में है।



इसके अलावा उन्होंने कहा है कि कांग्रेस हमेशा से चुनाव के समय में साम्प्रदायिक राजनीति करती है आैर जो पूरे देश को राजनीतिक तनाव देता है। कर्नाटक के केस में कुछ अलग नहीं था। उन्होंने कहा कि झूठे केस में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह काे फंसाने के लिए राष्ट्रपति भवन के सामने तकरीबन 150 सांसदों ने प्रदर्शन किया। सुप्रीम कोर्ट ने भी उस केस को झूठा साबित कर दिया उसके बाद भी कांग्रेस ने उससे काेर्इ सबक नहीं लिया लेकिन उम्मीद है कि कर्नाटक चुनाव के बाद से कांग्रेस को कुछ सीखने को जरूर मिलेगा।