इंदौर। ।

इंदौर के होलकर स्टेडियम में शनिवार को इस सीजन का पहला IPL मैच खेला जाएगा। मैच से पहले के परफॉरमेंस के लिए शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नकाब लगाकर रिहर्सल कर रही थी। शायद एक्ट्रेस उस दौरान ये बात सार्वजनिक नहीं करना चाहती थी। लेकिन रिहर्सल के दौरान अचानक ही एक्ट्रेस की नकाब सरक गई। 


ये अभिनेत्री कोई और नहीं एमएस धोनी फिल्म में नजर आ चुकीं दिशा पटानी थी। किंग्स इलेवन पंजाब और पुणे सुपर जांइट्स के बीच होने वाले मैच से पहले एक्ट्रेस दिशा पटानी और पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर परफॉर्म करेंगी।

शुक्रवार को दोनों ने स्टेडियम में रिहर्सल की। चेहरा ढंककर स्टेडियम में पहुंची दिशा का नकाब रिहर्सल के दौरान अचानक सरक गया। नकाब हटते ही दिशा ने जल्दी से चेहरा ढंकने की कोशिश की, लेकिन तब तक पूरा वाकया कैमरे में कैद हो चुका था।

दिशा और उनकी टीम ने तीन घंटे तक होलकर स्टेडियम में रिहर्सल की। अपनी टीम के दो मेंबर्स के कंधे पर बैठकर नकाब पहने दिशा ने स्टेडियम में एंट्री की और पूरी रिहर्सल के दौरान उनका चेहरा ढंका था।

रिहर्सल के दौरान उनकी ड्रेस ने भी धोखा दे दिया। एक डांस स्टेप के दौरान दिशा की ड्रेस काफी ऊपर उठ गई। उन्होंने तुरंत अपने आप को संभाला और फिर से रिहर्सल करने लगीं।

बता दें कि IPL में इस बार 8 ओपनिंग सेरेमनी हो रही हैं। हर टीम जब अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेल रही है तो उससे पहले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस साल इंदौर पंजाब टीम का घरेलू मैदान है और शनिवार को पंजाब अपना पहला मैच खेलेगी।

दिशा ने 2016 में 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनका नाम अक्सर टाइगर श्रॉफ से भी जुड़ता है। दोनों को आए दिन साथ पार्टी करते देखा जा सकता है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश की दिशा चर्चा में तब आई थीं, जब 2013 में हुई मिस इंदौर (मध्य प्रदेश में) कॉन्टेस्ट की फर्स्ट रनर-अप बनीं।