राष्ट्रीय मिनी फुटबॉल चैंपियनशिप के दूसरे दिन अंडर 19 आयु वर्ग में चारों क्वाटर फाइनल मैच खेले गए। जिसमें असम ने महाराष्ट्र को 2-1 तथा उप्र ने प्रेसिडेंट 11 को 1-0 तो वहीं गोवा ने राज्यस्थान को 2-0, तमिलनाडू ने पंजाब को 1-0 से पराजित किया।



सेंट जेवियर्स स्कूल धरहरा में चल रहे फुटबॉल चैंपियनशिप में असम ने गोवा को 2-0 तथा तमिलनाडू ने 2-0 से हराकर जीत हासिल की सथा इसके साथ ही सेमीफाइनल में भी प्रवेश कर लिया है। इस प्रकार 19 वर्षीय फाइनल तमिलानाडु और असम के बीच खेला जाएगा।






अंडर16 आयु वर्ग में महाराष्ट्र ने प्रेसिडेंट 11 को 1-0, असम ने आंध्र प्रदेश को 2-0, तथा पूर्वांचल ने मध्य भारत को 4-0 से जीत कर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया। शनिवार को प्रात: इस वर्ग में सेमीफाइनल में असम ने महाराष्ट्र को 2-0, गोवा ने पूर्वांचल को 2-0 से हराकर फाइनल के लिए स्थान सुरक्षित किया।



अंडर 19 के क्वाटर फाइनल के खिलाड़ियों से पूर्व सांसद सलेमपुर बब्बन राजभर तथा अंडर 16 के क्वाटर फाइनल में उप्र खो-खो एसोसिएशन के महासचिव विनोद कुमार सिंह ने परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर निर्णायक की भूमिका में अजीत कुमार सिंह, राजू राय, इमरान अंसारी, पंकज सिंह, धर्मेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।