52वीं बीसी ट्रॉफी नेशनल फुटबाॅल चैंपियनशिप के दूसरे दिन शनिवार को दो मुकाबले हुए। पहला मुकाबला पश्चिम बंगाल उत्तराखंड के बीच हुआ, जिसमें पश्चिम बंगाल 3-0 विजयी रहा। दूसरा मुकाबले में मेघालय ने मध्यप्रदेश को 4-1 से हराया।




पंजाबफुटबाॅल एसोसिएशन द्वारा चब्बेवाल और जेसीटी चोहाल में करवाई जा रही फुटबाॅल चैंपियनशिप में उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के खिलाड़ियों ने शुरुआत में काफी अटेकिंग गेम खेला। खेल के 37वें मिनट में पश्चिम बंगाल के खिलाड़ी कार्तिक गोल्डर ने गोलकर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिलवा दी।




इसके बाद उत्तराखंड के अमन जुयाल और सौरव ने गोल करने की भरपूर कोशिश की, पर पश्चिम बंगाल की रक्षा पंक्ति ने असफल कर दिया। दूसरे हाफ में 60वें मिनट के दौरान पश्चिम बंगाल के कप्तान इस्राफील देवान ने जबरदस्त शॉट के साथ गोल कर अपनी टीम की 2-0 से बढ़त दिला दी। 80वें मिनट में पश्चिम बंगाल के गौरव सामंता ने तीसरा गोल दागा। पश्चिम बंगाल ने यह मुकाबला 3-0 से जीत लिया।




आपको बता दें कि इस चैम्पियनशिप का दूसरा मुकाबला मध्यप्रदेश और मेघालय की बीच खेला गया। इस मुकाबले में मेघायल के खिलाड़ी हावी रहे। उन्होंने मध्यप्रदेश को 4-1 से हराकर मुकाबला जीता। इस दौरान इकबाल सिंह खेड़ा, सतनाम सिंह कनाडा, दीदार सिंह, बॉबी फगवाड़ा आदि मौजूद थे।