नई दिल्ली। ।

फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक 33 लाख लोगों ने देखा है। वीडियो में वे बेटी मैक्स के साथ जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

जुकरबर्ग ने भी इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर फैन्स के लिए शेयर किया है। ये वीडियो 31 मार्च, 2017 को शेयर किया गया था, लेकिन 7 दिन के अंदर ही इसे 3.3 मिलियन यानी 33 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं।

इस वीडियो से ये बात भी साफ हो गई कि जुकरबर्ग जिम में वर्कआउट करते हैं। वीडियो में वे बेटी के साथ पुल-अप कर रहे हैं। उन्होंने बेटी को सपोर्टिंग बैग के साथ पीछे बांध रखा है और फिर पुल-अप कर रहे हैं। 

इस 21 सेकंड के वीडियो में उन्होंने 5 पुल-अप किए हैं। इतना ही नहीं, वीडियो के कमेंट बॉक्स में भी उन्होंने एक अन्य वीडियो अपलोड किया है। जिसमें बेटी के साथ पुश-अप्स कर रहे हैं। इस 21 सेकंड के वीडियो में उन्होंने 15 पुश-अप्स किए।

मार्क-प्रिसिला को 1 दिसंबर को बेटी मैक्सिमा हुई थी। वे इसे प्यार से मैक्स कहते हैं। बेटी के जन्म के बाद से अब तक मार्क मैक्स की कई फोटोज शेयर कर चुके हैं। फोटो में वे कभी बेटी के पढ़ाते नजर आए तो कभी डायपर बदलते।