गर्लफ्रेंड अगर जालिम मिल जाए तो उससे पीछा छुड़ाने के लिए बाॅयफ्रेंड किस हद तक जा सकता है इसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल चीन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए बॉयफ्रेंड ने करीब 3 लाख डॉलर (2 करोड़ रुपयों से ज्यादा) दिए, लेकिन पैसों का ढेर छोड़कर गर्लफ्रेंड चली गई क्योंकि उसको पैसे बहुत कम लगे।




चीन के हांगजोऊ शहर के एक बार में शख्स रविवार की सुबह सूटकेस में पैसे लेकर पहुंचा था। Shanghaiist के मुताबिक,  स्टाफ मेंबर्स को लावारिस सूटकेस मिला। उस सूटकेस को स्टोर रूम में ले जाया गया। वहां जब सूटकेस खोला गया तो उसमें से 100 के बंडल भरे दिखे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुला लिया।




South China Morning Post के मुताबिक, पुलिस जब नोटों को गिनने बैठी तो सूटकेस से करीब 2 मिलियन यूआन मिले। बाद में पता चला कि ये सूटकेस एक आईटी कर्मचारी का था जो बार में पिछली रात दो महिलाओं के साथ देखा गया था, उनमें से एक लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बताई गई।




'The Paper' के मुताबिक, बार के स्टाफ ने देखा था कि शख्स महिला से झगड़ते हुए सूटकेस छोड़कर चला गया था। कुछ देर बाद महिला भी बिना सूटकेस के बार छोड़कर चली गई थी। 'न्यूजपेपर' के मुताबिक, लड़का जब वापस अपना सूटकेस लेने आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तब उसने खुलासा किया कि ब्रेकअप के बाद वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप फी के तौर पर पैसे देने आया था, लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड 10 मिलियन युआन चाहती थी, इसलिए वो पैसे छोड़कर चली गई।




गर्लफ्रेंड ने उसको कॉल कर बताया था कि वो पैसे छोड़कर चली गई है, जिसके बाद वो सूटकेस लेने वापस आया था। Global Times को उसकी गर्लफ्रेंड ने बताया- ''मैं पैसे नहीं लिए और चली गई थी, मैंने कॉल भी किया था और कहा था कि पैसे नहीं लिए हैं अपने पैसे वापस ले जाओ''। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया और खबर काफी वायरल हो रही है।