किसी के मरने की घटना तो आम होती है लेकिन अगर मुर्दा शमशान में जाकर जिंदा हो जाए तो क्या कहेंगे...सुनकर चौंक गए ना लेकिन ये खबर सच है। दरअसल एक शमशान घाट में मुर्दा शरीर जैसे ही चिता पर लिटाया गया वह अचानक से उठ खड़ा हुआ और उसके बाद जो हुआ वह सबसे ज्यादा हैरानी भरा है।




अंतिम संस्कार के लिए जिस मुर्दा लाश को लाया गया था वह अचानक से सांस लेने लगी। यह देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। हड़कंप मच गया और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया। हालांकि उसने फिर से दम तोड़ दिया। पूरी घटना बनारस में बुधवार को घटी जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया वायरल हो गई। लोग दूर दूर से उस मृत आदमी के परिवार को देखने आ रहे हैं।




जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना में घायल मच्छरहट्टा निवासी विकास कन्नौजिया (22) की ककरमत्ता स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए रामनगर के श्मशान घाट ले गए। चिता पर रखते समय शरीर में हरकत होने लगी। मृतक के पिता महेंद्र कन्नौजिया आनन-फानन में उसे ट्रॉमा सेंटर ले गए। वहां पहुंचने पर विकास ने पुन: दम तोड़ दिया।




बुधवार की शाम को शव का अंतिम संस्कार किया गया। विकास कन्नौजिया रविवार की रात हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे ककरमत्ता स्थित निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया। बुधवार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।