नर्इ दिल्ली। ।

गुजरात के एक डाॅक्टर की एेसी करतूत सामने आर्इ है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, ये डाॅक्टर इलाज के बहाने महिलाआें के साथ सेक्स करता था। ये बात तब सामने आर्इ जब उसके क्लीनिक पर काम करने वाले कंपाउडर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कंपाउडर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डाॅक्टर फरार है। पुलिस की पूछताछ में कंपाउंडर ने कबूला कि उसने कुल 135 वीडियो रिकॉर्ड किए थे, जिसमें 25 वायरल हुए हैं।



चोरी से कंपाउडर बनाता था डाॅक्टर का वीडियाे

आरोपी डॉक्टर की पहचान बीएचएमएस प्रतीक जोशी के रूप में हुई है। वडोदरा के गोत्री रोड स्थित कृष्णा टाउनशिप में वह सपरिवार रहता है। अनगढ़ गांव में उसका क्लीनिक है। डॉक्टर असहाय और कमजोर तबके की महिलाओं को बढ़िया इलाज देने का झांसा देकर उनके साथ क्लीनिक में जोर-जबरदस्ती करता था। करीब छह महिला मरीजों के साथ उसके संबंध होने की बात सामने आई है। डॉक्टर के क्लीनिक में दिलीप गोहिल कंपाउंडर है, जिसने चोरी-छिपे महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होने के दौरान डॉक्टर के वीडियो बना लिए थे


डाॅक्टर के परिवार भी फरार

पुलिस पूछताछ में गोहिल ने बताया कि वह डॉक्टर के कई वीडियो डिलीट कर चुका है, जो उसने कुछ दोस्तों को भी भेजे थे। पुलिस ने कंपाउंडर से एक पेन ड्राइव बरामद की है, जिसमें से जोशी के 25 आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। वहीं, जोशी के गायब होने के बाद परिजन ने बताया कि वह शहर से बाहर गया है।




सोशल मीडिया पर अपलोड करने की देता था धमकी

उधर, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर में मिरानपुर में महिला ने डॉक्टर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी साजिद हसन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घटना के वक्त वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। वह उसी के आधार पर पीड़िता को बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था। 38 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह साल भर पहले डॉक्टर के क्लीनिक जांच कराने गई थी, तब उसने वीडियो बना लिया था। वह सोशल मीडिया पर उस क्लिप को अपलोड करने की धमकी भी देता था।