रायपुर। ।

रायपुर में एक न्यूज चैनल की एंकर ने पति की मौत की खबर को लाइव बुलेटिन पढ़ी। दरअसल, शनिवार की सुबह महासमुंद जिले के पिथौरा गांव से कार एक्सीडेंट की ब्रेकिंग न्यूज आई।



रिपोर्टर घटना की लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था। एंकर एक्सीडेंट की जानकारी लेते जा रही थी। तभी उसे अहसास हुआ कि रिपोर्टर जिस कार का जिक्र कर रहा है और जिन लोगों की मौत हुई है उसमें उसमें उसके पति भी शामिल थे। इस अहसास के बाद भी उसने न्यूज पढ़नी बंद नहीं की। वह न्यूज पढ़ती रही।



इस न्यूज एंकर का नाम सुप्रीत कौर है। वह यहां के एक प्राइवेट चैनल में काम करती हैं। शनिवार सुबह जब महासमुंद के पिथौड़ा से एक्सीडेंट की खबर फ्लैश हुई। एंकर ने मौके पर मौजूद रिपोर्टर से जानकारी लेनी शुरू की।



रिपोर्टर ने बताया कि यह हादसा रैनो डस्टर कार के साथ हुआ है। इसमें सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गई है। तभी उसे अहसास हुआ कि इनमें उसके पति भी शामिल हो सकते हैं। वह भी उसी इलाके में सुबह चार लोगों के साथ रैनो डस्टर कार से गए हुए थे।



सुप्रीत इस अहसास के बाद भी न्यूज पढ़ती रही। जैसे ही बुलेटिन खत्म हुआ। वह रो पड़ी। सुप्रीत के एक साथी ने बताया कि वह बहुत ही बहादुर है। हमें एक एंकर के तौर पर उस पर गर्व है, लेकिन इस खबर से हमें धक्का पहुंचा है।



सीनियर एडीटर ने बताया कि सुप्रीत ने पति की कार को फुटेज में पहचान लिया था, लेकिन वह बुलेटिन को पढ़ती रही। स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद ही उसने अपने रिश्तेदारों को फोन करना शुरू कर दिया था। 



चैनल के सीनियर एडिटर के मुताबिक, जब सुप्रीत न्यूज पढ़ रही थी उसी वक्त चैनल के स्टाफ को पता चल गया था कि मरने वालों में उनके पति भी हैं, लेकिन हमारी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि हम उन्हें ये बात उस वक्त बता पाते। इस बीच चैनल के ऑफिस में भी हादसे की खबर आ चुकी थी।